भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण के खिलाफ अलीगढ में दर्ज हुआ मुकदमा, जानें पूरा मामला

bhim-army-chief-chandrashekhar-azad-rawan-threaten-to-repeat-bhima-koreganv-kand

अलीगढ, 28 सितंबर: भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर रावण समेत सैकड़ों लोगों के खिलाफ अलीगढ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, रावण समेत सभी लोगों पर कोरोना नियमों का उल्लंघन का आरोप है, यह जानकारी अलीगढ के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) ने दी है।

अलीगढ के एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि कल जेएन अस्पताल में दुष्कर्म पीड़िता से मिलने गए चंद्रशेखर आजाद और उनकी पार्टी समर्थकों द्वारा प्रदर्शन किया गया। कोरोना के चलते धारा 188 और 269 IPC में उनके और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया गया जिसमें 8 लोग नामित हैं व लगभग 100 लोग अज्ञात।

आपको बता दें कि हाल ही में हाथरस में एक 19 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप हुआ था, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पीड़िता की हालत नाजुक होनें के बाद इलाज के लिए उसे अलीगढ के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, इसी पीड़िता को देखने चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

चंद्रशेखर ने ट्वीट कहा कि मैं पीड़ित बहन से अभी मिला हूँ। पीड़ित बहन के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं है। अगर सच मे हाथरस व अलीगढ़ प्रशासन पीड़ित बहन को न्याय दिलाने की मंशा रखता है तो जल्द से जल्द पीड़ित बहन के बेहतर इलाज के लिये पूरी सुरक्षा व सावधानी के साथ AIIMS दिल्ली रेफर करवाये।

loading...