NIA का सनसनीखेज खुलासा, बंगाल में चल रहा आतंकी संगठन ‘अलकायदा’ का बहुत बड़ा नेटवर्क

हाल ही में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ( NIA ) ने छापा मारकर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था, सभी आतंकी कुख्यात आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े हुए थे., अब एनआईए ने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है, जी हाँ!

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अनुसार, राज्य में और भी लोग इस आतंकवादी संगठन यानि अलकायदा के लिए काम रहे हैं, एनआईए के एक अधिकारी के अनुसार, शनिवार को मुर्शिदाबाद से गिरफ्तार छह लोगों से पूछताछ में मालदा के दो लोगों की पहचान उजागर हुई जो उनके साथ काम करते थे. ‘पश्चिम बंगाल के अन्य जिलों के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी अलकायदा के सदस्य फैले हुए हैं।

गुरुवार रात मुशिर्दाबाद के घर में होने वाली बैठक में मालदा जिले के दो लोग शामिल भी हुए थे. वे शुक्रवार सुबह वहां से गए थे और शनिवार को छह आतंकवादियों की गिरफ्तारी हुई थी.’ ‘दोनों इस समय फरार हैं और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

आपको बता दें कि 19 सितंबर को एनआईए ने बंगाल और केरल में ताबड़तोड़ छापेमारी की थी, एनआईए ने छापेमारी के दौरान केरल के एर्नाकुलम से 3 जबकि बंगाल के मुर्शिदाबाद से 6 आतंकियों को पकड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये सभी राजधानी दिल्ली सहित देश में कई जगहों पर हमले की तैयारी में थे। लेकिन उससे पहले एनआईए ने गिरफ्तार कर लिया।

loading...