वकील विकास सिंह ने कहा- हां, सुशांत की हत्या हुई है’, सीबीआई क्यों नहीं कर रही खुलासा

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है। विकास सिंह ने शुक्रवार को प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

विकास सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि उनको एम्स की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की गला घोंटकर हत्या की गई थी. उसने आत्महत्या नहीं की. सुशांत की बहन मीतू ने जो फोटोग्राफ्स लिए उनमें सुशांत का गला घोंटने के निशान साफ हैं।

विकास सिंह ने एम्स के इस डॉक्टर का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने साफ कर दिया है कि सुशांत को मारा गया है. लेकिन सीबीआई ने अभी तक इस मामले की जांच को उस तरह से नहीं किया है जिसके लिए एजेंसी को जाना जाता है. सीबीआई का ये केस अब एनसीबी के आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का केस बन गया है।

विकास सिंह ने कहा कि सितारों की परेड हो रही है लेकिन ये अभी तक साफ नहीं है कि सुशांत की मौत की जांच कहां तक पहुंची है. सीबीआई ने अभी तक कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस केस की जांच के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. सीबीआई को दिल्ली में एम्स की टीम के साथ मीटिंग करनी थी लेकिन अभी तक ये मीटिंग भी नहीं की है। विकास सिंह ने आरोप लगाया है कि सीबीआई अब मुंबई पुलिस की तरह जांच को लटका रही है।

loading...