कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने खुलकर किया ड्रग्स पेडलर रिया चक्रवर्ती का समर्थन

ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी उतर आये हैं, चौधरी ने कहा है कि रिया बिहार की राजनीती का शिकार हो गई हैं और इसका फायदा गुप्तेश्वर पांडेय ले रहे हैं.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के लोग बिहार के राजनीतिक भंवर के शिकार हो गए हैं। सुशांत सिंह के परिवार के साथ लाखों लोग असली अपराधी के पकड़े जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। बिहार पुलिस के पूर्व प्रमुख को रॉबिनहुड पांडेय बताते हुए चौधरी ने कहा कि उनकी भाषा और बोली दोनों बदल गई है क्योंकि अब वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने के लिए जोरशोर से आवाज उठाने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वेक्षा से सेवानिवृत्त होकर जदयू में शामिल हो गए।

गौरतलब है की सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बुलाया, साबुत मिलने के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने जेल भेज दिया, रिया अभी भी जेल में है।

loading...