डंके के चोट पे कह रही हूँ किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, उखाड़ो मेरा, क्या उखाड़ोगे: कंगना रनौत

शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा कंगना रनौत को मुंबई न आने की धमकी देने वाला बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है, हाल ही में कंगना ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) जैसा लग रहा है। अब कंगना ने कहा है कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है।

पद्मश्री से सम्मानित और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा है कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र केलिए ?

इससे पहले कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

कंगना ने ये ट्वीट संजय राऊत के उस बयान के बाद किया है जिसमें उन्होनें कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी थी. दरअसल कंगना ने बीते दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए।

इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह केंद्र या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर संजय राउत का बयान था कि इतना ही डर है तो मुंबई न आएं। कंगना ने पलटवार किया था कि मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है।

loading...