संजय राऊत के बाद सपा नेता अबू आजमी लाँघे मर्यादा, कंगना को दी गाली, कहा- ये RSS की भाषा बोल रही है

मुंबई, 9 सितंबर: हाल ही में शिवसेना नेता संजय राऊत ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक की थी, अब सपा नेता अबू आजमी ने भी मर्यादा लांघते हुए कंगना रनौत के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है। कंगना को अबू आजमी ने बेशर्म करार दिया। अबू आजमी ने दावा किया कि कंगना रनौत ने कहा था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में इस्लामी वर्चस्व ख़त्म कर दिया। इसके बाद उन्होंने पूछा, ‘ बेशर्म! इस्लाम के बारे में बात करती है तू? अबू आजमी ने महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही के दौरान ये बातें कही।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू आजमी ने मीडिया में बयान देते हुए भी कंगना पर अलग-अलग आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि अगर कंगना रनौत को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है तो वो अपने राज्य हिमाचल प्रदेश में रहे और वहीं काम करे। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस कभी नाकामयाब नहीं रही है.

सपा नेता ने अभिनेत्री कंगना को ‘बदतमीज महिला’ बताते हुए कहा कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भाषा बोल रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि शिवसेना जो भी कर रही है, वो ठीक कर रही है। अबू आजमी वैसे तो शिवसेना के खिलाफ बोलते रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी का पक्ष ले रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राऊत और महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करके यह जता दिया कि उनकी पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता, इन दोनों नेताओं का जमकर विरोध हो रहा है।