TRP घटी तो गुंडागर्दी पर उतरा इस चैनल का पत्रकार, रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी पर किया हमला

मुंबई, 24 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने के लिए रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क शुरू से ही न्याय की लड़ाई लड़ रहा है, दिन हो या रात, चिलचिलाती गर्मीं हो या बरसात इन सब की परवाह न करते हुए रिपब्लिक के रिपोर्टर लगातार ग्राउंड जीरो से लोगों तक ख़बरें पहुंचे रहे हैं, रोजाना नए-नए खुलासे कर रहे हैं, जिसकी वजह से पहले महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ही खौफ खाई थी, अब पत्रकार भी जलने लगे हैं, इसका ताजा उदाहरण गुरुवार को मुंबई में देखने को मिला। एक न्यूज़ चैनल के पत्रकार ने न सिर्फ अपनी जलन को उजागर किया बल्कि सड़कछाप गुंडागर्दी भी की।

चैनल की टीआरपी घटने से बौखलाए एबीपी न्यूज़ के पत्रकार मनोज वर्मा ने रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी पर हमला कर दिया, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एबीपी के मनोज वर्मा रिपब्लिक के प्रदीप भंडारी पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं, मनोज वर्मा ने प्रदीप भंडारी पर हमला करके सिर्फ अपनी बौखलाहट दिखाई है।

जानकारी के अनुसार, मनोज वर्मा एबीपी न्यूज़ के Special correspondent यानि विशेष संवाददाता हैं, ये भी सुशांत केस में मुंबई से रिपोर्टिंग कर रहे हैं लेकिन इनकी रिपोर्टिंग को लोग कम पसंद कर रहे हैं या कर ही नहीं रहे हैं, शायद इसी बौखलाहट में ही इन्होनें उस पत्रकार पर हमला कर दिया, जिसकी रिपोर्टिंग के चर्चे देशभर में हैं, यूँ तो रिपब्लिक का हर रिपोर्टर लगातार ग्राउंड से जबरदस्त रिपोर्टिंग कर रहा है लेकिन प्रदीप भंडारी की रिपोर्टिंग सबसे अलग है।

रिपब्लिक भारत के चर्चित रिपोर्टर और एग्जिट पोल एजेंसी ‘जन की बात’ के संस्थापक प्रदीप भंडारी पिछले कई महीनों से लगातार सीधे मुंबई से सुशांत सिंह राजपूत केस की रिपोर्टिंग कर रहे हैं, बॉलीवुड के नशेड़ियों-गंजेड़ियों और चरसियों की भी पोल खोल रहे हैं. चैनल के सम्पादक अर्नब गोस्वामी के नेतृत्व में ग्राउंड पर जबरदस्त रिपोर्टिंग करके रिपब्लिक के पत्रकारों ने रिपब्लिक भारत को देश का नंबर1 चैनल बना दिया, रिपब्लिक ने ये मुकाम महज लॉन्चिंग से महज 18 महीनों के भीतर हासिल किया। अन्य चैनलों की जलन का सबसे बड़ा कारण यह भी है।

loading...