अरबाज खान समेत 7 लोग गये थे सुशांत को मारने, वकील विभोर आनंद के दावे से मचा हड़कंप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एडवोकेट विभोर आनंद ने सनसनीखेज खुलासा किया है। विभोर आनंद ने दावा किया है कि सुशांत, सिंह राजपूत की ह्त्या हुई है और उसको मारने के लिए 7 लोग गए थे, जिसमें अरबाज खान भी शामिल थे।

दिल्ली के वकील विभोर आनंद ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को मारने के लिए कुल 7 लोग गए थे, वकील के मुताबिक़, इन 7 लोगो में अरबाज़ खान भी शामिल थे और इन लोगो ने सुशांत के अलावा एक नाबालिग लड़की को भी मारा, नाबालिग लड़की का इन लोगो ने गैंगरेप भी किया। वकील विभोर आनंद ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी टैग किया है लिखा है की – सलमान खान मैं तुम्हारे भाई को सजाए-ए-मौत दिलवाकर ही रहूँगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा वकील विभोर आनंद का ये दूसरा खुलासा है। इसके पहले उन्होंने दावा किया था कि 13 जून की रात को सुशांत की हत्या का लाइव टेलीकास्ट किया गया था। इस टेलीकास्ट को कई लोगों ने लाइव देखा था।

सुशांत के अलावा दिशा सालियान की हत्या का भी लाइव टेलीकास्ट किया गया था। वकील विभोर आनंद के दावों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा, वकील विभोर आनंद का दावा काफी गंभीर है और जांच एजेंसीयों को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।

loading...