66 वर्षीय पूर्व नेवी अफसर की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिवसेना के 6 लोग गिरफ्तार,

मुंबई, 12 सितंबर: शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर फारवर्ड करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 66 वर्षीय नौसेना के पूर्व एक अफसर के साथ बेरहमी से मारपीट की। मामले के तूल पकड़ने और तीखे विरोध के बाद पुलिस ने करीब 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान कमलेश चंद्रकांत कदम, संजय शांताराम मांजरे, राकेश राजाराम बेळणेकर, प्रताप मोतीरामजी सुंद, सुनिल विष्णू देसाई और राकेश कृष्णा मुळीक के रूप में हुई है, सभी आरोपी शिवसेना से जुड़े हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई। उन्होंने कहा, ‘‘सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि पूर्व नेवी अफसर को आँखों में और पेट में गंभीर चोटें आई है. नेवी के पूर्व अफसर से साथ शिव सैनिकों की गुंडागर्दी के बाद सियासत गरमा गई है बीजेपी ने शिवसेना पर हमला बोला है और घटना को शर्मनाक बताते हुए हमले की कड़ी निंदा की है।

loading...