NCB जल्द ही करेगी बड़ा धमाका, हिरोइन के बाद हीरो का नंबर, S-R-A रडार पर

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, एनसीबी अबतक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है। इन सब के बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख देगा, जी हाँ!।

जानकारी सामने आई है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) जल्द ही एक बड़ा खुलासा करने वाली है, हीरोइनों के बाद अब हीरो का नंबर है। बॉलीवुड के ए ग्रेड के तीन अभिनेताओं का नाम ड्रग्स मामलें में आया है, हालाँकि अभी इनका नाम सार्वजानिक नहीं हुआ है, सिर्फ कोड के जरिये सामने आया है।

रिपब्लिक के मुताबिक़, एनसीबी जिन तीन बॉलीवुड अभिनेताओं का नाम खुलासा करेगी उनमें एक का नाम S से है उम्र 54 साल है, बॉलीवुड का बड़ा अभिनेता है। दूसरे का नाम RF से है उम्र 38 साल, ये भी बड़ा अभिनेता है जबकि तीसरे का नाम A से है, उम्र 47 साल है।

गौरतलब है कि अबतक एनसीबी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है, रिया चक्रवर्ती पहले से ही जेल की हवा खा रही हैं, एनसीबी को सभी के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं, जल्द ही बड़ा एक्शन संभव है।

loading...