बंगाल: TMC छोड़ 100 मुस्लिम परिवारों ने ज्वाइन की BJP, कहा- ममता सरकार को उखाड़ फेंकेंगे

कोलकाता, 25 सितंबर: पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) को बड़ा झटका लगा है, एक साथ सैकड़ों मुस्लिम परिवारों ने टीएमसी को छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया।

बंगाल में बशीरहाट के बदुरिया विधानसभा क्षेत्र के लगभग 100 मुस्लिम परिवारों ने टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए, बीजेपी का दामन थामने वाले मुस्लिम परिवारों का कहना है कि मोदीजी बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं, उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, हम मोदीजी का हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा में आये हैं।

टीएमसी छोड़ने का कारण बताते हुए मुस्लिम परिवारों ने भी कहा कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार कुछ काम नहीं कर रही है, पूरे प्रदेश में जंगलराज है, इसलिए हम लोग टीएमसी में आ गए. आने वाले चुनाव में भाजपा की सरकार बनवाने के लिए जमकर मेहनत करेंगें ताकि ममता सरकार को उखाड़ फेंके। मुस्लिमों का मानना है कि बंगाल में अगर भाजपा की सरकार बनती है तो राज्य का विकास होगा और जंगलराज का अंत होगा।

टीएमसी छोड़कर आने वाले सभी सैकड़ों मुस्लिम परिवारों का भाजपा ने पार्टी में स्वागत किया है, बंगाल भाजपा के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि बंगाल में जंगलराज है, रोजाना किसी न किसी भाजपा नेता या कार्यकर्ता को मौत के घाट उतारा जा रहा है, बंगाल पुलिस का रवैया भी बहुत ज्यादा सही नहीं है।

loading...