कांग्रेस साशित पंजाब में जहरीली शराब का कहर जारी, अबतक 110 की मौत, लगातार बढ़ रहा आंकड़ा

कांग्रेस साशित पंजाब में जहरीली शराब का कहर जारी है, मरनेँ वालों का आंकड़ा रविवार को 110 हो गया है, तरनतारन जिले में 12 और लोगों की मौत के साथ ही यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हालाँकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले में एक्शन लेते हुए 13 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपये का मुआवजा देने का भी ऐलान किया है।

जहरीली शराब पीने से बीमार हुए लोगों का कहना है कि जब से उन्होंने शराब पी है, तभी से उन्हें देखने में समस्या हो रही है। एनबीटी के मुताबिक, तरनतारन में मृतकों की संख्या अब 75 हो गई है। मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, हर मामलें पर सक्रिय रहने वाले राहुल-प्रियंका गांधी इस मामलें पर खामोश हैं, अभी तक न एक ट्वीट किये और न ही कोई बयान दिया।

वहीं इस पूरे मामले में पंजाब के तरन तारन के शराब व्यापारियों का आरोप है कि पूरे इलाके में अवैध शराब का धंधा खुलेआम चलता है, पुलिस प्रशासन अवैध शराब बनाने और उसके सप्लाई करने के कारोबार पर नकेल नहीं कस पा रही है.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ का कहना है कि पंजाब में अवैध शराब के कारण 110 के करीब मौतें बहुत परेशान करती हैं। पीड़ितों के परिवारों में मेरी सहानुभूति है। मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि इस घटना के पीछे दोषियों को कड़ी सजा देने में राज्य सरकार द्वारा कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

loading...