सुन ओवैसी, तुझे नफरत फैलाना है तू पाकिस्तान जा, यहाँ के मुस्लिमों को शांति से जीने दे: वसीम रिजवी

राममंदिर के खिलाफ भड़काऊ और नफरती बयान देने वाले असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ वसीम रिजवी ने करारा पलटवार किया है, इसके साथ ही पाकिस्तान जानें की सलाह भी दी है।

दरअसल बुधवार (5 अगस्त, 2020) को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन में पीएम मोदी शामिल हुए थे, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सेकुलरिज्म के खिलाफ बताया था, ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए रिजवी ने कहा कि अगर ओवैसी को कोई परेशानी है तो वो पाकिस्तान चले जाएं लेकिन यहां के मुसलमानों को शांति से रहने दें। इस तरह नफरत न फैलाएं।

शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि मंदिरों को तोड़ने वाले तुम्हारे पूर्वज थे, जिनका हक तुमने छीना था, भारतीय संविधान ने उन्हें उनका हक दिला दिया। रिजवी ने ओवैसी को हिंदू-मुसलमान के खून बहाने की राजनीति बंद करने की सलाह दी और कहा कि जिहाद के नाम पर मुसलमानों को लड़वाएं नहीं।

आपको बता दें कि राममंदिर भूमिपूजन से ठीक पहले असदुद्दीन ओवैसी ने जहर उगलते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी इंशाल्लाह।’ साथ ही साथ ‘उन्होंने बाबरी जिन्दा है। इसके अलावा भूमिपूजन के बाद ओवैसी ने कहा, राममंदिर की आधारशिला रखे जानें से हिंदुत्व की जीत हुई और सेकुलरिज्म व् लोकतंत्र की हार हुई है।

loading...