माँ सीता को गाली देने वाली हीर खान पर UP पुलिस ने दर्ज की FIR, गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू

प्रयागराज, 25 अगस्त: माँ सीता और हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवताओं लो गन्दी गालियाँ देने वाली हीर खान नाम की मुस्लिम महिला के खिलाफ यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम भी रवाना हो गई है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि यूपी पुलिस नें प्रयागराज के थाना खुल्ताबाद में हीर खान के विरूद्ध FIR पंजीकृत कर दी है और गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना हो गई है। उम्मीद है अब जल्द ही हीर खान पुलिस की पकड़ में होगी।

आपको बता दें कि यु-ट्यूब पर इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं को जम कर गालियाँ बक रही है। हीर खान ने वीडियो में माँ सीता के लिए ‘₹#डी’ शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या को एक ‘₹#डीखाना’ करार दिया।

हीर खान इस वीडियो में हिन्दुओं को ‘काफिर’ बताते हुए कहती है, “सीता ₹#डी थी, सीता %$ड़ मरवाती थी, सीता चु$% मरवाती थी, झाँ## के बाल नोच लेंगे। अयोध्या तो एक ₹#डीखाना है। सीता को न जाने कितने मुल्लों ने चो$# था। ऐसे-ऐसे बहुत गंदे शब्द कहे हैं।

हीर खान का जहरीला वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद इसकी गिरफ़्तारी की मांग शुरू हो गई, ट्विटर पर #Arrestheerkhan टॉप ट्रेंड कर रहा है, सोशल मीडिया पर जोरशोर से उठ रही मांग के बाद यूपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगी।

आईपीएस संदीप मित्तल ने भी ट्विटर पर यूपी पुलिस को टैग करते हुए हिन्दुओं को गाली देने वाली हीरा खान के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की मांग की है. आईपीएस मित्तल के ट्वीट को संज्ञान में लेकर लखनऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस कमिश्नर लखनऊ के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है, साइबर सेल को निर्देशित कर दिया गया है।