नोएडा पुलिस ने बदमाश इमरान-नदीम को गोली मारकर किया गिरफ्तार, युवती का अपहरण कर भाग रहे थे?

नोएडा, 7 अगस्त: यूपी पुलिस का बदमाशों, अपहरणकर्ताओं के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, इसी कड़ी में नोएडा पुलिस ने बदमाश इमरान-नदीम को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया, ये दोनों बदमाश एक युवती को बंधक बनाकर भाग रहे रहे थे।

जानकारी के अनुसार, नदीम और इमरान एनसीआर के छटे बदमाश थे, ये दोनों एक लड़की को बंधक बनाकर सुनसान जगह ले जा रहे थे लेकिन नॉएडा पुलिस के जबरदस्त एक्शन से ये दोनों बदमाश अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पाए।

गुरुवार देर रात हिंडन नदी के पुस्ता पर चेकिंग के दौरान नोएडा पुलिस ने इमरान-नदीम के ऑटो रिक्शा को रुकने का इशारा किया तो इन्होंने नहीं रोका। ऑटो से एक महिला की चिल्लाने की आवाज आने पर पुलिस ने पीछा किया। जिसके बाद दोनों ऑटो छोड़कर भागने और पुलिस पर गोली चलाने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस के साथ मुठभेड़ में इमरान-नदीम के पैर में गोली लगी। गोली लगते हुए दोनों जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और महिला को सकुशल बदमाशों के चंगुल से मुक्त करवाया गया।

गोली लगनें के बाद दोनों बदमाशों इमरान और नदीम को अस्पताल में भर्ती कराया गया, डाक्टरों के अनुसार जान तो बच गई पर अब विकलांग हो सकते हैं, बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश महिलाओं को सवारी के रूप में ऑटो रिक्शा में बैठा उन्हें बंधक बना सुनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ बलात्कार करते थे। हालाँकि अब यूपी पुलिस गिरफ्तार कर इनका ईलाज कर रही है।

loading...