महाकाल मंदिर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करनें वाला बसपा नेता गिरफ्तार

अलीगढ, 6 अगस्त: यूपी की अलीगढ पुलिस ने बहुजन समाज पार्टी ( बसपा ) नेता सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है, सद्दाम पर मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करनें का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि कुख्यात गैंगस्टर और आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी विकास दुबे को उज्जैन पुलिस ने 9 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था, महाकाल मंदिर से हुई विकास दुबे की गिरफ़्तारी को लेकर बसपा नेता सद्दाम हुसैन ने महाकाल मंदिर को आतंकियों का अड्डा बताया। बाद में बढ़ते विरोध के बाद सद्दाम ने डिलीट कर दिया था।

सद्दाम हुसैन के पोस्ट स्क्रीनशॉट लेकर भाजपा यूथ विंग के नेता मुकेश लोधी ने अलीगढ में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज करनें के बाद अलीगढ पुलिस ने बसपा नेता सद्दाम हुसैन की तलाश शुरू कर दी था, आज ( 6 अगस्त, 2020 ) को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार सद्दाम हुसैन बसपा का पार्षद है।

सद्दाम हुसैन की गिरफ़्तारी के बाद अलीगढ के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) अभिषेक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 10 जुलाई को कंप्लेंट दर्ज कराई गयी थी व उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिपूर्ण आगे की कार्यवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि बसपा नेता सद्दाम हुसैन 9 जुलाई को किये अपनें फेसबुक पोस्ट में लिखा कि “विकास दुबे कुख्यात आंतकवादी ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में पनाह ले रखी थी। महाकाल मंदिर आतंकवादियों का अड्डा है। महाकाल मंदिर को सीज किया जाये व जाँच कराई जाए महाकाल मंदिर में कितने आतंकवादियों ने पनाह ली है। सद्दाम के इस पोस्ट के बाद पुरे इलाके में बवाल मच गया था। हालाँकि अब सद्दाम हुसैन पुलिस की गिरफ्त में है, इस पूरे मामलें पर बसपा की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

loading...