सुशांत केस: अर्णब गोस्वामी से डरी महाराष्ट्र सरकार, शरद ने उद्धव को फोन कर कहा इसे रोको, नहीं तो?

मुंबई, 9 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामलें में जो काम मुंबई पुलिस नहीं कर पा रहे है वो काम रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और दिग्गज पत्रकार अर्नब गोस्वामी कर रहे हैं, सुशांत केस में अर्नब गोस्वामी रोजाना नए-नए खुलासे कर रहे हैं जिससे महाराष्ट्र सरकार डर गई है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एनसीपी के चीफ शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन करके अर्नब गोस्वामी की शिकायत की है, इसका खुलासा सामना के जरिये शिवसेना सांसद संजय राऊत ने किया है।

शिवसेना के मुखपत्र सामाना संपादक संजय राउत ने कहा है कि राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने सीएम उद्धव पर रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद मुख्यमंत्री को फोन किया। उन्होंने दावा किया कि पवार ने उनसे कहा कि राज्य के सीएम के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से अच्छा संदेश नहीं जाएगा। राउत ने आगे आरोप लगाया कि सुशांत के मामले के टीवी कवरेज के पीछे मकसद उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम करना है। इसको तत्काल रोकना चाहिए।

इसके अलावा, शिवसेना ने कहा कि अर्नब गोस्वामी के रिपबलिक के लिए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का इंटरव्यू पुलिस बल के अनुशासन का उल्लंघन है और मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है।

आपको बता दें कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटो-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामलें में बड़े-बड़े खुलासे करके महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया, जिसकी वजह से अब महाराष्ट्र सरकार अब अर्नब गोस्वामी को रोकनें की कोशिश कर रही है।

loading...