तजिंदर बग्गा ने मौलाना साजिद रशीदी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, राममंदिर तोड़नें की दिया था धमकी

नई दिल्ली, 6 अगस्त: भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने ऑल इंडिया इमाम असोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई है और जल्द से जल्द इस मौलाना को गिरफ्तार करनें की अपील की है, मौलाना साजिद रशीदी ने गुरुवार ( 6 अगस्त, 2020 ) को राम मंदिर तोड़कर मस्जिद बनानें की धमकी दी थी।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने एफआईआर की कॉपी ट्वीट करते हुए कहा कि राम मंदिर तोड़नें की धमकी देनें वाले मौलाना साजिद रशीदी के खिलाफ मैनें शिकायत दर्ज करा दी है, बग्गा ने अपनें ट्वीट में दिल्ली पुलिस और दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए अपील की कि मौलाना साजिद रशीदी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाय।

गौतलब है कि बुधवार ( 5 अगस्त 2020 ) को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई बड़ी हस्ती भी शामिल थे, राममंदिर निर्माण शुरू होनें से देश में एक तरफ ख़ुशी की लहर है तो वहीँ मौलाना साजिद रशीदी ने विवादित बयान देते हुए मंदिर तोड़कर मस्जिद बनानें की धमकी दी है।

राममंदिर भूमिपूजन से तिलमिलाए ऑल इंडिया इमाम असोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी ने कहा, “इस्लाम कहता है कि एक मस्जिद हमेशा एक मस्जिद होगी। इसे कुछ और बनाने के लिए नहीं तोड़ा जा सकता है। हम मानते हैं कि यह था, और हमेशा एक मस्जिद रहेगी। मंदिर को गिराने के बाद मस्जिद का निर्माण नहीं किया गया था, लेकिन अब मस्जिद बनाने के लिए हो सकता है मंदिर को तोड़ा जाए। साजिद रशीदी ने यह धमकी राममंदिर भूमिपूजन होनें के बाद दी है।

मौलाना साजिद रशीदी के इस धमकी वाले बयान की जलकर निंदा की जा रही है, भूमिपूजन से पहले ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, असदुद्दीन ओवैसी ने भी राम मंदिर के खलाफ विवादित बयान दिया था।

उल्लेखनीय है कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हो रहा है, हिन्दुओं ने लगभग 500 सालों तक कोर्ट में लम्बी लड़ाई तब कहीं जाकर राममंदिर निर्माण सुनिश्चित हो पाया लेकिन ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, मौलाना साजिद रशीदी और ओवैसी जैसे नेता भड़काऊ बयान देकर राममंदिर के खिलाफ नफरत को बढ़ावा देनें का काम कर रहे हैं.

loading...