सुशांत के पिता का एक और खुलासा, 25 फ़रवरी को ही मुंबई पुलिस से की थी कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत

sushant-singh-rajput-murder-case-father-complaint-25-february

मुंबई: ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी और पहले से ही सुशांत की जान को खतरा था, ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर सोची समझी प्लानिंग के साथ किया गया है और मुंबई पुलिस की मदद से सबूत मिटाने के प्रयास किये जा रहे हैं।

यह सब इसलिए क्योंकि सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह ने आज एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि उन्हें पहले ही सुशांत राजपूत के ऊपर मंडरा रहे खतरे का आभास हो गया था, उन्होंने 25 फ़रवरी को ही कुछ लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत देकर मुंबई पुलिस को आगाह किया था लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह मर्डर केस की CBI जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है, मुंबई पुलिस की हरकतें देखकर हर कोई हैरान है, आज बिहार पुलिस के आईपीएस विनय तिवारी को जांच से रोकने के लिए उन्हें जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया।

इससे पहले बिहार पुलिस ने जब इस केस से जुडी दिशा मर्डर केस की फाइल मुंबई पुलिस से मांगी तो मुंबई पुलिस ने कहा कि दिशा केस की फाइल गलती से डिलीट हो गयी, अब हमारे पास कुछ भी नहीं है।

यही नहीं मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को ना तो बिसरा रिपोर्ट दी, ना पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी, ना वीडियोग्राफी दी और ना ही CCTV फुटेज दी। ऐसा लगता है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह मर्डर केस में जांच रोकने का पूरा फैसला कर लिया है और यह सब महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर किया जा रहा है।

loading...