सुशांत का समर्थन करनें वाले टीवी अभिनेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हड़कंप

मुंबई, 6 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी सुलझा भी नहीं कि उनका समर्थन करनें वाले एक टीवी एक्टर का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर समीर शर्मा का मुंबई के मलाड स्थित उनके घर में उनका शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। हालाँकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, जिसकी वजह से अभी समीर की मौत को आत्महत्या या ह्त्या कहना जल्दबाजी होगी। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के वॉचमैन ने समीर की बॉडी देखी और फिर सोसायटी को जानकारी दी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी एक्टर समीर शर्मा ने सुशांत का समर्थन करते हुए कहा था कि वो एक फाइटर था, वो आत्महत्या कर ही नहीं सकता। हालाँकि अब खुद समीर शर्मा का शव मिलनें से हड़कंप मच गया है, जिसके बाद तरह-तरह की बातें कही जा रही है, अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

आपको बता दें कि मृतक एक्टर समीर शर्मा ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे लोकप्रिय सीरियल में काम कर चुके हैं, अब अचानक उनकी मौत से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है, फिलहाल समीर शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि लगभग डेढ़ महीनें पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी, उससे हफ्तेभर पहले उनकी मैनेजर ने कथित तौर पर आत्महत्या की थी। और अब एक्टर समीर शर्मा का शव मिला है, अब लोग सोंचने पर मजबूर हो गए हैं कि बॉलीवुड में ये क्या हो रहा है।

loading...