सुशांत राजपूत केस: शाहनवाज हुसैन ने की CBI जांच की मांग तो भड़की प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं- ये पाप है

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं. अब मामला गहराता जा रहा है।

लोग सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई से करवानें की अपील कर रहे हैं, अब इस कड़ी में अब पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन का भी नाम जुड़ गया है, शाहनवाज ने कहा है सुशांत सिंह राजपूत मामलें की सीबीआई जांच करवाई जाय तभी रहस्य से पर्दा उठेगा। शाहनवाज हुसैन द्वारा सीबीआई जांच की मांग करनें पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गई, प्रियंका ने न सिर्फ सीबीआई जांच को राजनीति से प्रेरित बताया बल्कि इसे पाप तक करार दे दिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर कहा कि मेरी मांग है कि 12 करोड़ बिहार की जनता और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए, सुशांत सिंह राजपूत मामलें की सीबीआई से जांच करवाई जाए। शाहनवाज ने आगे लिखा, मेरा भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा।

शाहनवाज हुसैन के इस ट्वीट के बाद शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गई, शाहनवाज पर पलटवार करते हुए प्रियंका ने अपनें ट्वीट में लिखा, राजनीति से प्रेरित CBI जाँच की माँग का पर्दाफ़ाश ज़रूर हो रहा है! बिहार की 12 करोड़ जनता की माँग अच्छी स्वास्थ्य सेवा, बाढ़ से पीड़ितों की मदद, करोना से राहत। अगर सरकार ध्यान देगी तो सही मायने में सेवा होगी। प्रियंका चतुर्वेदी आगे लिखती हैं, सुशांत हम सभी देशवासियों के प्रिय थे, उनकी मौत पर राजनीति करना पाप से कम नहीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में अब रहस्य गहराता जा रहा है, पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद रिया चक्रवर्ती फरार चल रही हैं, वहीँ रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करनें के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की मुंबई पुलिस मदद भी नहीं कर रही है, ऊपर से अपराधियों जैसा सलूक कर रही है।

loading...