सुशांत के भाई का गंभीर आरोप, गवाहों को दी जा रही धमकी, हो सकती है हत्या? मुंबई पुलिस नही दे रही सुरक्षा

मुंबई, 18 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत केस गुत्थी सलझनें का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ देशवासी सीबीआई जांच का समर्थन कर रहे हैं तो वहीँ महाराष्ट्र सरकार नहीं चाहती कि सुशांत केस की सीबीआई जांच हो, इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के भाई ने गंभीर आरोप लगाया है, उन्होनें गवाहों की ह्त्या की आशंका जताते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि गवाहों को धमकी दी जा रही है, और मुंबई पुलिस भी उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं कर रही है। बबलू ने आगे कहा कि जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं, उससे गवाहों की कभी भी ह्त्या हो सकती है, उन्होनें कहा कि हम मांग करते हैं कि गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जाए.

गौरतलब है कि इस समय महाराष्ट्र की उद्धव सरकार सुशांत सिंह मामले को लेकर चारों ओर से घिरी हुई है। साथ ही मुंबई पुलिस भी सवालों के घेरे में पिछले दिनों ही महाराष्ट्र सरकार के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार ने भी गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की थी और सुशांत मसले पर सीबीआई जांच की मांग रखी थी। जबकि शिवसेना की ओर से संजय राउत बार-बार सीबीआई जांच के विरोध में बयान दे रहे हैं।