सुशांत केस: BJP प्रवक्ता ने कहा- संजय राउत और आदित्य ठाकरे का करवाया जाए नार्को टेस्ट, CBI करे पूछताछ

मुंबई, 10 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में अब सियासत जोर पकड़ रही है, रविवार को शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा था कि सुशांत के साथ परिवार के रिश्ते सही नहीं थे, पिता की दूसरी शादी से सुशांत बहुत आहत थे अब भाजपा प्रवक्ता ने मांग की है कि संजय राऊत और आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट करवाया जाय और सीबीआई पूछताछ करें।

बिहार के भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरोप लगाया कि इस मामले से जुड़े सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो रही है और उन्हें नष्ट किया जा रहा है। आनंद ने कहा, ‘शिवसेना ने एक ‘सामना’ में एक बेतुका सा लेख लिखा था, जिसमें उसने सुशांत के फैन्स, परिवार, बिहार सरकार और बिहार की पुलिस का अपमान किया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि शिवसेना सीबीआई जाँच से बहुत नर्वस और घबरायी हुई है। अगर शिवसेना के लोगों को सबकुछ पता है तो सीबीआई संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट करा दे ताकि रहस्य से ही परदा खुल जायगा।

आपको बता दें कि शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मामलें में सड़कछाप राजनीति हो रही है अब शिवसेना के सांसद संजय राऊत का कहना है कि सुशांत का परिवार मतलब पिता पटना में रहते हैं। उनके पिता से उसके संबंध अच्छे नहीं थे। पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिस सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। पिता से उसका भावनात्मक संबंध शेष नहीं बचा था। उसी पिता को बरगलाकर बिहार में एक एफआईआर दर्ज कराई गई व मुंबई में घटे गुनाह की जांच करने के लिए बिहार की पुलिस मुंबई आई।

संजय राऊत के इन आरोपों का खंडन करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के मामा आर सी सिंह ने कहा कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। संजय राउत गलत बोल रहे हैं।

loading...