रेप के बाद की गई सुशांत के मैनेजर दिशा की ह्त्या, महाराष्ट्र के पूर्व CM नारायण राणे का दावा

मुंबई, 4 अगस्त: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामलें में अब रहस्य गहराता जा रहा है, रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दावा किया है कि रेप के बाद सुशांत राजपूत के मैनेजर दिशा सालियान की ह्त्या हुयी थी।

नारायण राणे ने बताया कि 8 तारीख को हुई पार्टी में दिशा के साथ बलात्कार हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि उन्हें यह जानकारी दिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चली है। रिपोर्ट में यह उल्लेख है कि दिशा के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। दिशा ने 8 तारीख को आत्महत्या की और 11 तारीख को उसका पोस्टमार्टम किया गया। सच्चाई जल्द सबके सामने आएगी।

इस दौरान नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी सवाल किया कि सरकार किसके दबाव में काम कर रही है और किसको बचाने के लिए मुंबई पुलिस की छवि को बर्बाद किया जा रहा है। राणें ने आरोप लगाया कि सरकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ध्यान नहीं दे रही है। सरकार जिस तरह से मामले की जांच करवा रही है उससे यह साफ लगता है कि किसी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ दिनों पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान ने फ़्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

loading...