सुशांत केस: फरार चल रही रिया चक्रवर्ती को सलमान खान के दोस्त ने दी थी शरण, ऐसे हुआ खुलासा?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं, पटना में सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया तबसे रिया फरार चल रही थी, रिया कहाँ थी किसी को कोई जानकारी नहीं थी, जब प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा तो रिया चक्रवर्ती अचानक से टपक पड़ी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करके ED रिया चक्रवर्ती और उसके साथियों से पूछताछ कर रही है, मालूम हो कि पहले रिया चक्रवर्ती ने खुद ट्वीट कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपील कर रही थी कि सुशांत केस की जांच सीबीआई से करवाई जाये, अब जब बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने के बाद सीबीआई ने सुशांत केस की जांच शुरू कर दी तो रिया चक्रवर्ती चाहती है की सीबीआई नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ही जांच करे।

पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची, बिहार पुलिस के डर से रिया चक्रवर्ती कई दिनों ता गायब रही, अब पिछले 55 दिनों से रिया चक्रवर्ती कहाँ छिपी थी ये किसी को नहीं पता। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी कहा था कि रिया अगर सही हैं तो छुप क्यों रही हैं, इन सबके बीच एग्जिट पोल एजेंसी जन की बात के संस्थापक और रिपब्लिक भारत के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने बड़ा खुलासा किया है।

पत्रकार प्रदीप भंडारी ने अपनें ट्वीट में लिखा है कि रिया चक्रवर्ती को ED के दफ्तर में सलमान खान का एक करीबी साथी छोड़ने आ रहा है, रिया चक्रवर्ती सलमान खान के करीबी की गाड़ी से ED के दफ्तर आ रही है, प्रदीप आगे लिखते हैं रिया जिसके गाडी से ED दफ्तर आ रही उसका नाम सुवेद लोहिया है ये सलमान खान का करीबी दोस्त है।

अब सवाल ये उठता है रिया चक्रबर्ती 55 दिनों से किसके अपार्टमेंट में छुपी थी, क्या सलमान खान के दोस्त सुवेद लोहिया ने उन्हें शरण दी थी, अगर उन्होनें शरण नहीं दी थी तो ED दफ्तर छोड़नें क्यों आ रहे हैं। अभी तक रिया ने सुवेद लोहिया के साथ किसी रिश्ते का भी खुलासा नहीं किया है तो वो छोड़नें क्यों आ रहे हैं। ये सब जांच में पता चलेगा।

loading...