5 आंटियों ने भरी हुंकार, CBI न हो परेशान, 2 घंटे रिया चक्रवर्ती को हमे सौंप दो, सबकुछ उगलवा लेंगे

मुंबई, 31 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है, सुशांत से जुड़े लोगों से सीबीआई पूछताछ कर रही है, इसी कड़ी में सीबीआई की टीम ने रविवार को भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। शुक्रवार से लेकर रविवार तक सीबीआई के अधिकारी ने रिया चक्रवर्ती से 26 घंटे तक पूछताछ लेकिन सवालों का सही जवाब देने के बजाय और उलझा रही हैं, अगर रिया चक्रवर्ती का रवैया ऐसा ही रहा तो अब वो समय ज्यादा दूर नहीं है जब सीबीआई रिया चक्रवर्ती से सख्ती से पूछताछ कर सकती है.

इन सबके बीच 4-5 आंटियों ने हुंकार भरी है कि सीबीआई को बेमतलब परेशान किया जा रहा है, केवल 2 घंटे रिया को हमारे हवाले कर दिया जाय, सबकुछ उगलवा लेंगें और संभवतः केस भी रफा दफा हो जाय।

एबीपी न्यूज़ के पत्रकार अनुराग मुस्कान ने अपने ट्वीट में लिखा, सुबह दूध लेने जा रहा था तो मॉर्निंग वॉक करती हुई चार-पाँच आंटियों को बात करते सुना, कह रही थीं, ‘सीबीआई को जाने क्यूँ परेशान किया, उन्हें तो वैसे भी कुछ ना बताएगी वो, हमें दे दो पूछताछ का ज़िम्मा, दो घंटा में सब कुछ उगवा लेंगे हम तो।

आपको बता दें कि रविवार को पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार सीबीआई अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं रहा। जब अधिकारियों ने ड्रग्स को लेकर रिया से सवाल किया तो वो भड़क गईं। इस सवाल का रिया ने सही से जवाब नहीं दिया बल्कि उल्टा गुस्सा होने लगीं।रिया चक्रवर्ती ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बहस की।