सुल्तानपुर: राममंदिर को बम से उड़ानें और हिन्दू बहन-बेटियों से रेप की धमकी देनें वाला साजिद गिरफ्तार

सुल्तानपुर, 11 अगस्त: अयोध्या में राममंदिर भूमिपूजन होनें के बाद मंदिर निर्माण शुरू होने से एक तरफ देश में जहाँ ख़ुशी का माहौल है तो वहीँ कुछ कटटरपंथियों को मिर्ची भी लग रही है, यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले साजिद अली ने राममंदिर और हिन्दू बहन-बहन बेटियों के खिलाफ जहर उगला है, अब सलाखों के पीछे चला गया है।

दरअसल रामंदिर भूमिपूजन के बाद साजिद अली ने सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी दिया था कि अयोध्या में जो राम मंदिर बन रहा है उसे बम से उड़ा देंगे। साजिद यहीं नहीं रुका उसनें हिन्दू बहन-बेटियों को उठाकर उनका बलात्कार करनें की धमकी भी दे डाली। हद तो तब हो गई जब साजिद और अरशद ने मिलकर हिंदुस्तान से हिन्दू धर्म को मिटा देनें की धमकी दे डाली।

साजिद अली नाम के मजहबी उन्मादी ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, इस पोस्ट पर सूरज पाण्डेय नाम के एक हिन्दू शख्स ने कमेंट किया और सिर्फ इतना कहा की – पहले अपना करियर देखो आप इसके बाद सुल्तानपुर के साजिद और अरशद ने धमकी देते हुए कहा की वो राम मंदिर को बम से उड़ायेंगे, नाबालिग हिन्दू लड़कियों को उठाकर उनका बलात्कार करेंगे और हिंदुस्तान से हिन्दू धर्म को मिटा डालेंगे।

साजिद अली और अरशद की इस धमकी के बाद दीक्षा पांडेय नाम की एक ट्विटर यूजर ने सभी स्क्रीनशॉट ट्वीट करके कार्यवाही की मांग की थी, मामलें को गंभीरता से लेते हुए सुल्तानपुर की धम्मौर पुलिस ने साजिद पुत्र निजाम को गिरफ्तार कर लिया, आईपीसी की धारा 295A ,504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया।