स्व. सुशांत सिंह राजपूत पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे सपा नेता, ट्विटर पर जमकर हो रही धुनाई

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करके समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह की ट्विटर पर जमकर धुनाई हो रही है, सपा नेता आईपी सिंह ने कहा है कि सुशांत नपुंसक था इसलिए उसने आत्महत्या की। उनके इस ट्वीट का विरोध शुरू हो गया। देखते ही देखते वह ट्रोल हो गए। लोगों ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने ट्वीट में लिखा, नपुंसक था सुशांत सिंह राजपूत जिसने आत्महत्या की, कायरों को समाज कभी माफ नहीं करता। ट्विटर पर समय आईपी सिंह के विरोध में #आईपी_सिंह_नपुंसक_है टॉप ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेंड के माध्यम से लोग आईपी सिंह को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आईपी सिंह ने जबसे समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है तबसे अपने बेहूदे ट्वीट को लेकर चर्चा में रहे हैं, आपको बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर आईपी सिंह ने भाजपा की ही बुराई शुरू कर दी। अपने ही दल के नेताओं के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया। मार्च 2019 में आईपी सिंह ने ट्विटर पर मोदी और अमित शाह पर टिप्पणी की, जिसके बाद उन्हें पार्टी ने छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था। इसके बाद फिर सपा जॉइन की