सोनू सूद ने फिर दिखाया बड़ा दिल, गरीब छात्रों को दिया पढ़ाई करने के लिए स्मार्टफोन

कोरोना काल में गरीब, असहाय और प्रवासी मजदूरों की मदद करनें वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बड़ा दिल दिखाते हुए अब गरीब छात्रों की मदद करने का जिम्मा उठा लिया है, जी हाँ!

कोरोना के चलते देश के तमाम स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई जारी है लेकिन तमाम ऐसे छात्र भी हैं जिनके पास स्मार्टफोन नहीं है और वो ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित हैं, ऐसे छात्रों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आये हैं, सोनू सूद ने बड़ी दरियादिली दिखाते हुए हरियाणा के कुछ छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किया है। जानकारी के मुताबिक़ सोनू ने हरियाणा के मोरनी के विद्यार्थियों को स्मार्ट तोहफा भेजा है। उन्होंने चंडीगढ़ के दोस्त करन गिल्होत्रा के माध्यम से मोरनी के सरकारी स्कूल के 14 विद्यार्थियों को स्मार्टफोन भेजे हैं। स्कूल के 20 फीसदी छात्रों को यह स्मार्टफोन उपलब्ध करवाए जाने हैं।

यही नहीं सोनू सूद ने एक बच्चे का इलाज भी करवाया है। एक व्यक्ति ने उन्हें लिखा था कि सर हमारा बच्चा बीमार है डाक्टर बोले भर्ती करने के लिए मेरे पास उतना पैसा नहीं है सर आप हमारा पैसा का सहयोग कर दीजिए जिससे अपने बच्चे का इलाज हो सके हम दोनों पैर से विकलांग है @SonuSood सर आप हमारा मजबूरी समझिए सर बहुत जल्द से जल्द सहायता करने का कृपा करें m.9198155196

इसके बाद तुरंत सोनू सूद ने कहा कि डॉक्टर से बात हो गई है। आप कल जाकर बच्चे को हॉस्पिटल में दाखिल करवा दीजिए। चिंता मत करें आप के बच्चे का सही से इलाज शुरू करवा दिया गया है। अब तंदुरुस्त होकर ही घर आएगा।

गरीबों, असहयाओं की मदद करके सोनू सूद इस समय सुर्ख़ियों में हैं, सोशल मीडिया हो या अख़बार की सुर्खियां हर जगह सोनू सूद अपनें नेक काम के लिए छाये हुए हैं।