सोनू सूद ने फिर दिखाया बड़ा दिल, प्रवासी मजदूरों को देनें जा रहे 1 लाख नौकरियां, जानें पूरी डिटेल्स

कोरोना काल में गरीब, असहाय और प्रवासी मजदूरों की मदद करनें वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बड़ा दिल दिखाते हुए अब प्रवासी मजदूरों की नौकरियों का भी जिम्मा उठा लिया है, जी हाँ! एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने APEC नाम की कंपनी के साथ हाथ मिलाया है। इस कंपनी के जर‍िए उन्होंने नौकरी देने का वादा किया है।

एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की AEPC के साथ साझेदारी. http://Pravasirojgar.com के माध्यम से देश भर की ‘अपैरल मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों ’ में 1 लाख नौकरियाँ देने का बड़ा वादा,धन्यवाद! जय हिन्द।

इससे पहले 30 जुलाई को सोनू ने अपने जन्मदिन पर तीन लाख नौकर‍ियों का ऐलान किया था. उन्होनें अपनें ट्वीट में लिखा था मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद् AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की मार और बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के कारण नौकरी छूट जाने से लोग सड़क पर आ गए, ऐसे में अब प्रवासी भाईयों को नौकरी दिलाने के इस मुहिम में सोनू ने कदम बढ़ा लिया है. उन्होंने बड़ी कंपन‍ियों संग करार करने का काम शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक गरीब किसान परिवार का एक वीडियो हुआ था जिसमें एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा था. वो देख सभी का दिल पिघल गया. और कुछ ही घंटो में सोनू सूद ने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर सराहना की जा रही है। सोशल मीडिया हो या अख़बार की सुर्खियां हर जगह सोनू सूद अपनें नेक काम के लिए छाये हुए हैं।

loading...