सुशांत केस: शरद पवार ने किया सीबीआई जांच का समर्थन, कहा- मैं CBI का विरोध नहीं करूंगा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अभी सुलझती हुई नजर नहीं आ रही है, इस केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, इस केस से जुड़े कुछ ऐसे बुनियादी सवाल हैं जिनका सही तरीके से कोई भी जवाब नहीं दे पा रहा है। फिलहाल बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार की मंजूरी मिलनें के बाद सुशांत केस की जांच सीबीआई शुरू कर चुकी है, महाराष्ट्र सरकार लगातार सीबीआई जांच का विरोध कर रही है, वहीं एनसीपी नेता शरद पवार ने सीबीआई का समर्थन किया है, हालाँकि शरद पवार ने मुंबई पुलिस पर भी भरोसा जताया है।

सरकार में शामिल एनसीपी के अध्यक्ष शरद पावर ने कहा कि मैंने पिछले 50 वर्षों से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को देखा है और मुझे उन पर पूरा भरोसा है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता कि दूसरों ने उन पर क्या आरोप लगाए हैं। पवार ने आगे कहा कि अगर किसी को लगता है कि CBI या किसी अन्य एजेंसी को मामले की जांच करनी चाहिए, तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच का विरोध कर रही है लेकिन शरद पवार ने विरोध करनें से इनकार कर दिया है, इससे दोनों पार्टियों के बीच विवाद भी उत्पन्न हो सकता है, अगर ऐसा हुआ तो सरकार भी खतरे में आ जायेगी। पवार के बयान के बाद हो सकता है कि शिवसेना भी अपना स्टैंड बदल दे।

आपको बता दें कि सुशांत केस में शक की सुइयाँ रिया चक्रवर्ती से लेकर कई लोगों पर जा रही हैं। फिलहाल रिया चक्रवर्ती से इस समय प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) पूछताछ कर रही है, ED ने दो दिन पहले रिया से 9 घंटे पूछताछ की थी जबकि सोमवार को 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ जारी है। जल्द ही इस मामलें में सच्चाई सामनें आने के आसार हैं।

loading...