शाहजेब रिजवी का ऐलान- बेंगलुरु के दलित युवक नवीन का सर काटने वाले को 51 लाख का ईनाम मिलेगा

मंगलवार ( 11 अगस्त, 2020 ) को देर रात बेंगलुरु में हजारों मुस्लिमों ने इकट्ठा होकर कांग्रेस के दलित विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर को जला दिया उसके बाद दो पुलिस स्टेशनों को भी आग के हवाले कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की, मुस्लिमों ने इतना आतंक सिर्फ इसलिए मचाया क्योंकि दलित विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजे पी. नवीन ने फेसबुक पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक पोस्ट की थी जिसे मुस्लिमों ने आपत्तिजनक माना।

कांग्रेस के दलित विधायक और उनके परिवार के लोग अब सरकार से अपने लिए सुरक्षा मांग रहे है, दलित विधायक का भांजा पी नवीन पुलिस की हिरासत में है और अब उसे मारने का ऐलान मजहबी उन्मादी खुलकर कर रहे है, दलित पी नवीन का सर काटने पर एक मुस्लिम नेता ने 51 लाख रुपया का इनाम भी रख दिया है, इस मुस्लिम नेता का नाम शाहजेब रिजवी है और ये मेरठ का बताया जा रहा है।

शाहजेब रिजवी ने कहा कि फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उसनें हुजूर के शान में जो गुस्ताखी की है, मैं उसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूँ, रिजवी ने ऐलान किया की इस युवक जो सर कलम करके लाएगा उसे मैं 51 लाख का नगद ईनाम दूंगा। रिजवी ने मुस्लिमों से अपील कि है कि सब मिलकर 51 लाख रुपए जमा करो।

loading...