इस बार अमित शाह को मर जाना चाहिए, जिन्दा नहीं बचना चाहिए, सब दुआ करो: रिज़वी शाहीन बाग़ एक्टिविस्ट

नई दिल्ली, 4 अगस्त: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप देश में इस समय तेजी से बढ़ रहा है, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, डॉक्टरों की सलाह के बाद ईलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव की जानकारी मिलनें के बाद लोग जल्द उनके स्वस्थ होनें की कामना कर रहे हैं तो वहीँ कुछ कटटरपंथी उनके मरनेँ की कामना कर रहे हैं, इन्हीं में से एक शाहीन बाग़ की एक्टिविस्ट ऐमन रिज़वी रिजवी भी है जो खुद तो अमित शाह के मरनेँ की दुआ कर ही रही है साथ में अन्य लोगों से दुआ करनें की अपील की है।

केंद्रीय गृहमंत्री के खिलाफ ऐमन रिजवी का जहरीला वीडियो सामनें आया है, रिजवी का पूरा वीडियो वीडियो भारत न्यूज 91 नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड है। इस वीडियो में हम सुन सकते हैं कि मोदी सरकार के प्रति अपनी घृणा व्यक्त करते हुए वह अमित शाह की मृत्यु के लिए दुआ कर रही है। गृह मंत्री के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग भी कर रही है। रिजवी अमित शाह को ‘टकलू शाह’ कहती है और उनके कोरोना पॉजिटिव होने के तार मरकज से जोड़कर पूछती है कि क्या इसके तार मरकज से हैं या ये मरकज में घुसपैठ करता था?

ऐमन कहती है, पूरा देश बर्बाद हो रहा है। लेकिन अमित शाह 5 महीने से पता नहीं कौन सी गुफा में घुसा हुआ है। अब मालूम चला है कि उसे कोरोना हो गया।” कोरोना महामारी जैसा कुछ भारत में तो क्या पूरी दुनिया में नहीं है।

महिला की मानें तो वैसे तो पूरे विश्व में कोरोना महामारी जैसा कुछ है ही नहीं। लेकिन अगर, वाकई में कोरोना जैसा कुछ है तो इस बार अमित शाह को मरना चाहिए। उसे कहते सुना जा सकता है, मैं 6 महीने से बोल रही हूँ। कोरोना का सिर्फ़ ड्रामा चल रहा है। कोई कोरोना नही है और अगर कोरोना है तो इस बार अमित शाह को मरना चाहिए। आप दुआ करें कि अगर वाकई इसे (अमित शाह) कोरोना हुआ है तो आप सब दुआ करें कि या खुदा ये मर जाए। हम कोरोना पर 1% तभी यकीन करेंगे जब अमित शाह मर जाएगा।

loading...