सुशांत राजपूत केस: वकील प्रशांत पटेल ने ढूढ़ निकाला फैक्ट, बालीवुड गिरोह और बड़े नेताओं को लपेटा?

मुम्बई, 1 अगस्त: बॉलीवुड के मशहूर युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है, सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने सुशांत राजपूत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस को कटघरे में खड़ा करते हुए बॉलीवुड गिरोहों और राजनीति के बड़े नामों को लपेटा है, वकील प्रशांत पटेल का कहना है कि सुशांत मामले से राजनीति के बड़े नाम और बालीवुड गिरोह के तार पुख्ता तरीके से जुड़े हैं। इसके अलावा उन्होनें महाराष्ट्र पुलिस को मामले को हल्के में लेनें का आरोप लगाया है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट करके कई फैक्ट को सामनें रखा, जो महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, उन्होनें ट्वीट में लिखा, महाराष्ट्र पुलिस द्वारा मामले को हल्के में लेना, CBI जांच ठुकराना, रिया, महेश भट्ट, खान गैन्ग पर आरोप लगने के बाद भी चुप्पी रखना और अब बिहार पुलिस के साथ असहयोग यह बता रहा है की सुशांत मामले से राजनीति के बड़े नाम और बालीवुड गिरोह के तार पुख्ता तरीके से जुड़े हैं।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट, सलमान खान, शाहरुख़ खान, करण जौहर समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों पर गंभीर आरोप लगे लेकिन मुंबई पुलिस ने इन सबसे पूछताछ नहीं की है अभी तक, मुंबई पुलिस की जांच पर मामले को दबानें का आरोप लगाते हुए लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने साफ़ और स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि सीबीआई जांच नहीं होगी।

सुशांत सुसाइड मामलें में कहानी उस वक्त पलट गई जब सुशांत के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई, एफआईआर दर्ज होने के बाद वही रिया चक्रवर्ती पटना से मुंबई पुलिस को केस सौंपनें के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी जबकि यही रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों पहले तक सीबीआई जांच की मांग कर रही थी अर्थात इसे मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं था और अब पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद इन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा हो गया।

पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं, ईडी ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है तो वहीँ बिहार पुलिस की एक टीम रिया चर्कवर्ती की तलाश में मुंबई पहुँच चुकी है, लेकिन मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का जांच में सहयोग नहीं कर रही है.

बिहार पुलिस शुक्रवार को मुंबई में ही एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस करनें वाली थी लेकिन जैसे ही इस बात की भनक मुंबई पुलिस को लगी तुरंत मौके पहुंचकर बिहार पुलिस की प्रेस-कॉन्फ्रेंस को रद्द करवा दिया और उन्हें जबरदस्ती अपनी वैन में बैठाकर लेके चले गए।

Sponsored Articles
loading...