IPS विनय तिवारी को क्वारंटाइन किये जानें पर भड़के निरुपम, कहा-BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं

मुंबई, 3 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को क्वारंटाइन किये जानें के बाद अब सियासत गरमा गई है। मुंबई के कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बीएमसी और मुंबई पुलिस को पागल करार दिया है, निरुपम ने कहा कि 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया। जाँच कैसे होगी? संजय निरुपम ने इस मामलें में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से हस्तक्षेप करनें की अपील की है।

महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपम ने अपनें ट्वीट में लिखा, लगता है, BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं। सुशांत सिंह मृत्यू कांड की जाँच करने आए IPS अफसर तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया।जाँच कैसे होगी ? मुख्यमंत्री तत्काल हस्तक्षेप करें। निरुपम ने आगे लिखा, आईपीएस विनय तिवारी को रिलीज कराएँ और जाँच में मदद करें वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई गए बिहार पुलिस के IPS ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया। अब वह 14 दिनों तक ना तो किसी से मिल सकते हैं और ना ही कोई काम कर सकते हैं।

पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम को देखकर ये तो साफ़ हो गया है कि मुंबई पुलिस किसी भी कीमत पर ना तो दोनों मामलों की जांच ना खुद करेगी, ना बिहार पुलिस को करने देगी और ना ही यह केस CBI के हाथों में देना चाहती है, अब लोग सोच रहे हैं कि आखिर मुंबई पुलिस किसको बचाने के लिए ये सब तिकड़म कर रही है।

loading...