सपा सांसद ने दी धमकी, अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी और बाबरी मस्जिद ही रहेगी, कोई मिटा नहीं सकता?

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना साजिद रशीदी के बाद अब समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्ररहमान ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी और बाबरी मस्जिद ही रहेगी, मुसलमान को खौफ खाने की जरूरत नहीं।

उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्ररहमान ने कहा कि अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी। जिस स्थान पर एक बार मस्जिद बन जाती है वह जमीन और वह हिस्सा हमेशा मस्जिद का ही रहता है। यह इस्लाम का कानून है। उन्होनें कहा कि मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। हिंदुस्तान के मुसलमान यह समझें कि हम किसी के रहमोकरम पर जिंदा नहीं बल्कि अल्लाह  के रहमों करम पर जिंदा हैं।

सांसद ने कहा कि मुसलमानों के साथ नाइंसाफी हुई है इसके बावजूद मुसलमानों ने बहुत सब्र के साथ काम लिया। कहा कि अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी। सपा सांसद के इस बयान के बाद मामला तूल पकड़ गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की जा रही हैं। इसको लेकर काफी तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।  सपा सांसद ने यह विवादित बयान ऐसे समय में दिया जब बुधवार को अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रखी जा रही थी।

loading...