दारू के नशे में धुत सपा नेता ने पुलिस को दी धमकी, कहा- सरकार बनने पर शहर में लगा दूंगा आग

बुलंदशहर, 11 अगस्त: उत्तर प्रदेश में अभी भाजपा की सरकार है और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री है तब तो सपा नेता शहर को आग लगानें की धमकी दे ही रहे हैं जबकि सपा की सरकार होगी तो ये क्या कर सकते हैं, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर एक धमकीभरा वी़डियो वायरल हो रहा है। जिसमें उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र जाटव पुलिसकर्मियों से बहस करते हैं और उसके बाद धमकी दे रहे हैं जिस दिन उनकी ( सपा ) सरकार बनेगी वह पूरे शहर में आग लगा देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमकी देने वाला सपा नेता बिना मॉस्क लगाए दारू के ठेके पे गया था और हंगामा करनें लगा। पुलिस ने ठेके पर हंगामा करने और मास्क न लगाने की वजह से जब टोका तो सपा नेता भड़क गया और नशे में ही शर्ट उतारकर सड़क पर तमाशा करने लगे, ये पूरा मामला शहर के भूड़ चौराहे का है।

बताया जा रहा है कि नशे की हालत में सपा नेता ठेके पर पहुंचे थे लेकिन मास्क नहीं लगाया था. जिस पर पुलिस ने उन्हें टोक दिया और सपा नेता का तमाशा शुरू हो गया. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि, किस तरह सपा नेता पुलिसकर्मियों को ही शहर को आग लगाने की धमकी देते हैं।

शहर को आग लगाने की धमकी के अलावा सपा नेता पुलिसवालों को धमकी देते हुए कहता है वह उन्हें सस्पेंड करा देंगे. पुलिस ने पूरे मामले की वीडियो बना ली और नेता को थाने भी लेकर आई. पुलिस द्वारा बनाई गई वीडियो अब एसएसपी संतोष कुमार के पास भी पहुंच चुकी है और उन्होंने कहा कि, मेडिकल में सपा नेता में शराब की पुष्टि हुई है. मामलें की जांच जारी है।

loading...