सहारनपुर: साजिद के बेटे ने किया नाबालिग हिन्दू युवती का अपहरण, युवती की माँ ने मांगी UP पुलिस से मदद

सहारनपुर, 13 अगस्त: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से अपहरण का मामला सामनें आया है, आरोप है कि सावेज पुत्र साजिद ने नाबालिग हिन्दू युवती का अपहरण कर लिया है। इस सम्बन्ध में पीड़ित युवती की माँ ने यूपी पुलिस से मदद की गुहार लगाई है, ये पूरा मामला सहारनपुर में नागल थानें के तांशीपुर गाँव का है। युवती की माँ ने पुलिस में शिकायत करके मदद मांगी है।

पीड़ित युवती की माँ ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में लिखा है कि मुस्लिम समुदाय के युवक हिन्दू बहन-बेटियों  पर बुरी नजर रखकर हिन्दुओं को गाँव से भगाने में लगे रहते हैं। पीड़ित युवती की माँ के मुताबिक़, 16 वर्ष की नाबालिग हिन्दू लड़की के पीछे साजिद का बेटा सावेज काफी दिनों से पड़ा था। परेशान करता था और बीते 3 अगस्त 2020 को रात में करीब 10 और 11 बजे के आसपास अपहरण कर लिया।

शिकायत के मुताबिक, आरोपित युवक ने नाबालिग हिन्दू युवती का अपहरण उस वक्त किया जब युवती रात में बारिश से बचानें के लिए भैंसों को छाये में बाँधने गई थी, इसी दौरान वहां पहले से मौजूद आरोपी शावेज युवती को बहला, फुसलाकर और धमकाकर अपहरण करके भाग गया।

Image

पीड़ित युवती की माँ ने शिकायत में कहा है कि जब बेटी काफी देर तक नहीं लौटी तो इसके बाद हमनें खोजबीन शुरू कर दी, इसके बाद पता चला कि मेरी बेटी और आरोपी शावेज को अहत्तेशाम ने अपने घर में छुपा रखा है, उन्होनें कहा कि हमनें उससे बहुत मिन्नते की कि हमारी बेटी को लौटा दो लेकिन वो दोनों को लेकर कहीं चला गया है।

शिकायत के मुताबिक, इस सम्बन्ध में पीड़ित युवती की माँ ने नागल थानें में प्रार्थना पत्र दिया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं कि गई, आरोप है कि आरोपियों के दबदबे की वजह से पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, पुलिस के इस रवैये से तंग आकर पीड़ित युवती के पिता बहुत हताश और निराश हैं, आत्महत्या कर लेनें की बात कर रहे हैं।

इस मामलें में सहारनपुर पुलिस का कहना है की थाना नागल में अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा सकुशल बरामदगी हेतु टीमें लगाई गई है। जल्द ही बरामदगी सुनिश्चित की जाएगी।

loading...