राहुल-प्रियंका से मिले सचिन पायलट, कांग्रेस में लौटने की अटकलें तेज!

जयपुर, 10 अगस्त: पिछले कई हफ़्तों से राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान अब सुलझता हुआ नजर आ रहा है, जी हाँ! कांग्रेस पार्टी से बगावती शुरू अपनानें वाले सचिन पायलट ने सोमवार को राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा से मुलाक़ात की, अब सचिन पायलट के कांग्रेस में वापसी की अटकलें तेज हो गई है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राहुल एवं प्रियंका से इस मुलाकात में सचिन पायलट ने विस्तार से अपना पक्ष रखा और फिर पार्टी के दोनों शीर्ष नेताओं ने उनकी चिंताओं के निदान का भरोसा दिलाया।

पायलट से मुलाकात से पहले राहुल गांधी और प्रियंका ने करीब डेढ़ घंटे तक बैठक की । बाद में दोनों राहुल गांधी के आवास से निकले और किसी अन्य स्थान पर जाकर पायलट से मिले। यह मुलाकात विधानसभा सत्र आरंभ होने से कुछ दिनों पहले हुई है और अब राजस्थान में कांग्रेस के भीतर पिछले कुछ हफ्तों से चली आ रही उठापठक थमने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि इस समय अशोक गहलोत और पायलट गुट के विधायक अलग-अलग जगहों पर हैं, कांग्रेस ने नाराज होकर सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया। तबसे विवाद जारी था जो अब सुलझ सकता है, ऐसी अटकलें लगाई जा रही है।

loading...