भूमिपूजन से पहले रामभक्त बनें रॉबर्ट वाड्रा, बोले- जय सियाराम, भूमिपूजन की दी बधाई

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, राम मंदिर भूमिपूजन से देश में ख़ुशी की लहर है, अब रॉबर्ट वाड्रा भी रामभक्त बन गए हैं, और उन्होनें जय सियाराम उद्घोष के साथ भूमिपूजन की बधाई है, इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भूमिपूजन की बधाई दी थी और कहा कि मैं खुद एक पुरानी रामभक्त हूँ, राम तो सबके है, राम ही दाता हैं।

राम मंदिर भूमिपूजन से पहले कांग्रेस नेताओं में राम भक्त बनने की होड़ लग गई है, कांग्रेस के कई बड़े नेता सामने आकर अब राम मंदिर और भूमिपूजन की बधाइयाँ दे रहे है, अब प्रियंका वाड्रा के बाद शाम होते होते उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी खुद को राम भक्त घोषित कर दिया और ट्वीट करके राम मंदिर भूमिपूजन की बधाई दी।

हालाँकि अब जो काँग्रेसी खुद को रामभक्त घोषित कर रहे हैं इन्होनें राम मंदिर निर्माण को रुकवाने की पुरजोर कोशिश की लेकिन अंत में असफलता ही हाथ लगी. यहाँ तक कि दिग्विजय सिंह ने भूमिपूजन मुहूर्त पर भी सवाल उठाया, चाहते थे किसी तरह भूमिपूजन रुक जाय. लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अयोध्या में 5 अगस्त को भूमिपूजन होगा, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 175 लोग मौजूद रहेंगें। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर होगा।

loading...