रिया चक्रवर्ती ने चली नई चाल, व्हाट्सएप्प चैट जारी कर सुशांत राजपूत की बहन पर उठाये सवाल

मुंबई, 9 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में अब चौतरफा फंसती नजर आ रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अब नई चाल चली है, जी हाँ! प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) के समक्ष पेश होनें के बाद अब रिया चक्रवर्ती ने कुछ व्हाट्सएप्प चैट जारी किये हैं, जिसके जरिये उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बहन पर सवाल उठाया है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई बातचीत का व्हाट्सएप्प चैट जारी किया है, रिया ने दावा किया है कि सुशांत की अनबन उनके साथ नहीं बल्कि अपनी बहन के साथ चल रही थी और इससे वो बेहद परेशान और निराश भी थे! हालाँकि इस व्हट्सएप्प चैट में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद पता चलेगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करके गुरुवार को लगभग 4 घंटे पूछताछ की, इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है, जल्द ही रिया को सीबीआई के समक्ष भी पेश होना पड़ सकता है. अब रिया के व्हाट्सएप्प चैट में कितनी सच्चाई है इसकी भी जल्द ही खुलासा होनें की उम्मीद है।

loading...