सुशांत के पैसे पर मौज मारती थी रिया चक्रवर्ती, 3 माह में खर्च किये करोड़ों, बिहार पुलिस को मिला सबूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुए नजर आ रही हैं, पटना में सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है तबसे रिया की मुश्किलें और बढ़ गई है, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही बिहार पुलिस को जांच के दौरान कई अहम सबूत मिले हैं. जिसमें पैसे को खर्च करना भी शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को पता चला है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसे पर खूब मौज मारती थी, उसकी मां और भाई भी दबाकर सुशांत के पैसे उड़ाते थे, सिर्फ तीन महीनें के भीतर 3 करोड़ रुपए रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के खर्च कर दिए।

बिहार पुलिस को पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत का कोई अधिक खर्च नहीं था. जो खर्चा था वह साथ में रहने के दौरान रिया की करती थी. इसके बारे में बिहार पुलिस रिया से पूछताछ करेगी। फिलहाल रिया को अभी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है, रिया चक्रवर्ती ने जो पटना में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है उसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करवानें के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, 5 अगस्त को मामलें की सुनवाई होगी।