सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती का बचना मुश्किल, मैनेजर श्रुति मोदी ने ED के सामने खोले कई राज?

मुंबई, 11 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें में अब रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से घिरती हुई नजर आ रही हैं, रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जबसे प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की इस मामलें में इंट्री हुई है तबसे रिया चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे हुए, जी हाँ! जिनसे पिछले डेढ़ महीनों से लोग अनजान थे।

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) वित्तीय एंगल की जांच कर रहा है। इस सिलसिले में, उनकी पूर्व बिज़नेस मैनेजर और रिया चक्रवर्ती की वर्तमान मैनेजर श्रुति मोदी को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सोमवार को पूछताछ के बाद, श्रुति मोदी को कार्यालय में दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया है।

ED से पूछताछ के दौरान, श्रुति मोदी ने सुशांत की जिंदगी में रिया की मौजूदगी से जुड़े बड़े खुलासे किये हैं। दिवंगत अभिनेता के स्टाफ की तरह, श्रुति ने भी स्वीकार किया कि रिया ही सुशांत से जुड़े सारे फैसले लेती थी।

ED को दिए अपने बयान में श्रुति कहा कि जब से रिया सुशांत के जीवन में आई थी, वह सुशांत की ओर से फैसले ले रही थी। श्रुति ने अधिकारियों को ऐसे कई उदाहरण भी दिए जब रिया ने सुशांत के लिए फैसले लिए थे। ये फैसले उन कंपनियों से संबंधित थे जहां अभिनेत्री के स्टेक्स थे। खबरों की माने तो श्रुति ने ED को यह भी बताया कि रिया सुशांत से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी फैसला ले रही थी।

मतलब साफ़ है कि रिया चक्रवर्ती का हर तरफ से संदिग्ध नजर आ रही हैं, मालूम हो कि पहले रिया चक्रवर्ती ने खुद ट्वीट कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपील कर रही थी कि सुशांत केस की जांच सीबीआई से करवाई जाये, अब जब बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने के बाद सीबीआई ने सुशांत केस की जांच शुरू कर दी तो रिया चक्रवर्ती चाहती है की सीबीआई नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ही जांच करे।

पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची, बिहार पुलिस के डर से रिया चक्रवर्ती कई दिनों तक गायब रही, इससे काफी कुछ हद टाक साफ़ होता है, हालाँकि ये जांच का विषय है।

loading...