खुल गई पोल, रिया चक्रवर्ती ने खुद तोड़ा था सुशांत से रिश्ता, इसके बाद किया था महेश भट्ट को मैसेज

मुंबई, 21 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामलें में बड़ा खुलासा हुआ है, सुशांत की गर्लफ्रेंड होनें का दावा करनें वाली रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि सुशांत ने उनसे खुद रिश्ता तोड़ा था, जबकि यह सत्य नहीं है रिश्ता खुद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से तोडा था उसके बाद महेश भट्ट को मैसेज किया। इसका खुलासा एक व्हाट्सएप्प चैट से हुआ है।

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो चैट सुशांत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून की रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच की बताई जा रही है, यही वो दिन था, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। चैट के मुताबिक, भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी।

वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती ने खुद को महेश भट्ट के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ‘जलेबी’ के किरदार आयशा के रूप में मेंशन किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था- आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं। वहीं रिया के इस मैसेज पर जो रिएक्शन महेश भट्ट की तरफ से दिया गया, वो हैरान करता है, उन्होंने रिया को जवाब देते हुए लिखा- अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना. अब वो काफी खुश होंगे। अब सीबीआई जांच के बाद इस चैट का असली अर्थ सामनें आएगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुँच चुकी है जल्द ही सच्चाई सामने आने का अनुमान है।