सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने ED के सामनें पेश होनें से किया इनकार, मेल भेजकर की ये अपील?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामलें में अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती फंसती हुई नजर आ रहे हैं, अब इस मामलें की जांच ईडी और सीबीआई कर रही है, ईडी ने पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का कस दर्ज करके पूछताछ के लिए समन भेजा थे लेकिन रिया चक्रवर्ती ने पेश होनें से इनकार कर दिया है, अब रिया चक्रवर्ती पर शक गहराता जा रहा है।

दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने रिया चक्रवर्ती को व्हाट्सएप्प पर समन भेजा था, एक्ट्रेस ने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है, रिया चक्रवर्ती ने अपील की है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी न हो जाए तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने रिया की अपील को ठुकरा दिया है और रिया को आज ही पेश होने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही ईडी ने जांच शुरू कर दी थी. ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है। इसी कारण ईडी ने रिया और उनके भाई को पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था, उन्होनें दावा क्या था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।

इसके अलावा बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार की मंजूरी मिलनें के बाद सीबीआई ने भी सुशांत मामलें की जांच शुरू कर दी है, सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी होने की उम्मीद है।

loading...