सुशांत केस: ED का सनसनीखेज खुलासा, रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स कनेक्शन सामने आने से मचा हड़कंप

मुंबई, 25 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई द्वारा जारी है, रोजाना इस केस से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं, सुशांत केस में चौतरफा घिर चुकी रिया चक्रवर्ती को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

पैसों के हेरफेर मामलें में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) का मानना है कि रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स डीलिंग में कोई कनेक्शन है। टीम के पास इस बात का सबूत भी है।

बता दें, इससे पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बात का आरोप लगाया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है। क्योंकि सुशांत की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का ब्यौरा सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) को दे दिया है। एनसीबी के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने भी एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इस केस की जांच कराने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि उन्हें यह जानकारी मिली है कि सुशांत के साथ रहने वाले कुछ लोग ड्रग्स से जुड़े हुए थे। कुछ का संपर्क ड्रग्स पेडलर से भी था।