अगर रिया चक्रवर्ती ने कुछ गलत नहीं किया तो चूहे-बिल्ली का खेल बंद करें: DGP गुप्तेश्वर पांडेय

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुए नजर आ रही हैं, पटना में सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है तबसे रिया की मुश्किलें और बढ़ गई है, इन सबके बीच बिहार पुलिस ने कहा है कि अगर रिया चक्रवर्ती ने कुछ गलत नहीं किया है तो चूहे-बिल्ली का खेल बंद करें।

बता दें कि बिहार पुलिस ने यह स्वीकार किया कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ‘लोकेट’ नहीं कर सकी है. बिहार पुलिस ने दलील दी है कि उसका लक्ष्य किसी निर्दोष को सजा दिलाना नहीं है और रिया ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो वह पुलिस के साथ चूहे-बिल्ली का खेल बंद करें और सामने आकर स्थिति को स्पष्ट करें।

बिहार पुलिस के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को मीडिया से खुलकर बात की और इस मामले से जुड़ी कई बातों को साफ करने की कोशिश की। इसी क्रम में पांडेय ने एक टीवी चैनल से कहा कि अगर रिया खुद को दोषी नहीं मानती हैं तो फिर वह पुलिस के साथ चूहे-बिल्ली का खेल बंद करें और सामने आकर अपना बयान दर्ज कराएं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है, रिया चक्रवर्ती ने जो पटना में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है उसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करवानें के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, 5 अगस्त को मामलें की सुनवाई होगी।

Sponsored Articles
loading...