लखीमपुर: 13 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद काट डाली जीभ, फोड़ दी आँखें, 2 आरोपी गिरफ्तार!

लखीमपुर खीरी, 16 अगस्त: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल को दहला देने और मानवता को शर्मशार कर देने वाली खबर आई है, जी हाँ! दरिंदों ने 13 साल की नाबालिग बच्ची से न सिर्फ बालात्कार किया बल्कि मासूम की जीभ भी काट डाले और आँखे भी फोड़ दी, मासूम बच्ची के साथ बर्बरता करने वाले दो आरोपियों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार लिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। बता दें कि शुक्रवार को लखीमपुर खीरी के थाना ईसानगर क्षेत्र अंतर्गत गन्ने के खेत में 12 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। उसकी दोनों आंखें फूटीं थीं। जीभ कटी थी, गले में दुपट्टा कसा था तो पैर बंधे थे। ये पूरी घटना लखीमपुर, उत्तर प्रदेश और नेपाल सीमा स्थित पकरिया गाँव, ईसानगर थाने के पास घटित हुई है।

थाना ईसानगर क्षेत्र के एक ग्रामीण की 12 वर्षीय पुत्री शुक्रवार को दोपहर दो बजे खेतों की ओर गई थी, लेकिन वह शाम तक घर नहीं लौटी। इससे परिवार के लोग परेशान होने लगे और उसकी तलाश की। पुलिस द्वारा की गई खोजबीन में लड़की का शव गन्ने के खेत में बरामद हुआ। शव बेहद भयावह स्थिति में था, मामले में जाँच करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों पर लैंगिक अपराधों से बच्चों की सुरक्षा अधिनियम (POSCO Act), बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया। अब आगे की कार्यवाही जारी है।