अयोध्या में हुआ राममंदिर का भूमिपूजन, रामलला के वकील के. परासरण ने भी चेन्नई से देखा लाइव!

अयोध्या, 5 अगस्त: अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर के भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न हो गया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई लोग मौजूद थे, कोरोना के मद्देनजर सिर्फ 175 लोगों को भूमिपूजन में आमंत्रित किया गया था, बाकि लोग अपनें-अपनें घरों पर दूरदर्शन और अन्य न्यूज़ चैनलों के माध्यम से पूरे कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देख रहे थे।

सुप्रीम कोर्ट में रामलला की तरफ से पैरवी करनें वाले वरिष्ठ वकील के. परासरण भी चेन्नई से राममंदिर भूमिपूजन लाइव देख रहे थे, परासरण की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायलर हो रही है, रामलला के वकील के. परासरण के साथ अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि 92 वर्षीय के. परासरण रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य भी हैं, मूलरूप से चेन्नई के रहनें वाले हैं।

आपको बता दें कि के. परासरण को भी अयोध्या आना था लेकिन कोरोना संकट के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया था कि आडवाणी जी, जोशी जी, कल्याण जी और परासरन जी से टेलीफोन पर बात हुई. इनसे सीधे संपर्क किया गया है. अतिथियों की सूची काफी सोच समझ कर बनाई गई है. साधन, उम्र, कोरोना और मान्यताओं जैसे कि चातुर्मास का भी ध्यान रखा गया है. हमने सबकी आयु, श्रद्धा और आदर का ध्यान रखते हुए सूची बनाई है. एक-एक व्यक्ति से टेलीफोन पर वार्ता की गई है. आप आ पाएंगे या नहीं आ पाएंगे, पूछा गया है. जब सबका उत्तर आ गया, तब सूची तैयार की गई है।

loading...