राममंदिर भूमिपूजन से भड़का राजदीप, कहा- ये जश्न का समय नहीं, बाबरी मस्जिद तोड़ने वाले पर मुकदमा हो

अयोध्या में आज बुधवार ( 5 अगस्त 2020 ) को भूमिपूजन का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की नींव रखी। राममंदिर भूमिपूजन होनें से एक तरफ देश में ख़ुशी की लहर है तो कुछ लोगों में बौखलाहट भी है, कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बौखलाहट जाहिर कर रहे हैं तो कुछ छुपाये बैठे हैं, बौखलाहट जाहिर करने वालों में अब पत्रकार राजदीप सरदेसाई का भी नाम जुड़ गया है.

अयोध्या में हुए भव्य भूमिपूजन कार्यक्रम देखकर इण्डिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई भड़क उठे और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये समय उत्सव का नहीं बल्कि बाबरी मस्जिद तोड़ने वालों पर मुकदमा चलाकर सामजिक सौहार्द की शुरुवात होनी चाहिए।

राममंदिर निर्माण को लेकर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने एक ट्वीट किया, ट्वीट में उन्होंने लिखा, यह आत्मनिरीक्षण का समय है, उत्सव का नहीं..विध्वंस के लिए जिम्मेदार लोगों पर मुकदमा चलाकर सामाजिक सौहार्द की शुरुआत होनी चाहिए। देखिये सरदेसाई का ट्वीट।

हालाँकि राजदीप सरदेसाई ने उन लोगो को कुछ नहीं कहा जिन्होंने राम मंदिर तोड़कर बाबरी मस्जिद बनाई थी, जिस स्थान पर राम मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है उस स्थान पर मंदिर ही था और इस बात को हिन्दुओ ने सुप्रीम कोर्ट में सबूतों को पेश कर साबित किया है और तब जाकर राम मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है पर राजदीप सरदेसाई जैसे लोग हिन्दुओ की ख़ुशी को देखकर बौखलाए हुए है.

loading...